HindiAnuvad.netne.net                                                                                              हमारी इस वेबसाइट में सबसे अच्छे अंग्रेजी लेखों का हिन्दी अनुवाद शामिल है

हेडलाईन्स

Headline full story...

Headline full story...

Headline full story...

Headline full story...

bharatiya-ladki-kaise-pataye-(Hindi)अगर आपको एक भारतीय लडकि को पटाना है ,तो पहले आपको उसे अच्छी तरह से जानना पडेगा. ज्यादातर भारतीय लडकिया ये समझती है कि भगवान ने ऊनके लिये पहले से हि कोई बनाकार रखा है और उसके परिवार वाले उसके लिये उसका Dream Man ढ़ुंडके लायेंगे. वे हर लडके में ऊनके Dream Man के गुण ढ़ंडती रहती है. इसलिये आप जब भी उनसे पुछोगे कि उनको कैसा लडका चाहिये तो ऊनके पास बताने के लिये एक लंबी लिस्ट होती है.

भारतीय परंपरा और रीतिरिवाजः
भारतीय लडकि को पटाने के लिये पहले आपको उस लडकि के विचार,स्वभाव और अपेक्षाओं का अंदाजा लगाना पडेगा. आपको उसके धर्म,जात और रितीरिवाजों को भी जानना पडेगा. बहुत ही कम लडकियां दुसरे धर्म और रितीरिवाजों वाले लडकों कि तरफ आकर्षित होती है. हालांकि पाश्चात्य संस्क्रिती के प्रभाव से ये विचारधारा बदलने लगी है, पर आम भारतीय लडकि की सोच में अभी भी ज्यादा बदलाव नही आया है. अगर आप लडकि को पूरी तरह से पसंद भी हो, तोह भी भारतीय लडकियां अपने माता-पिता के अनुमती के बिना कोई भी कदम नही ऊठाती.

परिवार के किसी भी सदस्य के साथ दोस्तीः
भारतीय लडकि को पटाने की पहली Step ये है कि ऊनके परिवार के किसी भी सदस्य के साथ दिस्ती या अच्छे संबिध बनाइयें. इससे लडकि आपको अपने भावी जीवनसाथी के रुप में देखने कि शुरुआत करेगी. खास तौर पर उसके भाई को अपना दोस्त बनाइये इससे आपको उसके घर में जाने का मौका भी मिल जायेगा और फिर आप उसके माता-पिता काभी दिल जित सकते है.

जरुरती पैसा और स्थैर्यः
इसका मतलब ये नही कि आप करोडपती हो, पर काम-से-कम घर चलाने के लिये पैसा और रहने के लिये घर इतना तो आपके पास होना चाहिये. भारतीय लडकियां हमेशा अपने वैवाहिक जीवन के बारे में हि सोचती रहती है. इसलिये इन सब चिजों के बारे में भी उनकी अपेक्षायें होती है.

रोमांसः
ये सबसे जरुरी बात है. भारतीय लडकियां रोमांटिक आदमीयों पर मरती है. इसलिये उन्हे रोमांटिक फिल्में बहुत ज्यादा पसंद होती है और उनके पसंदि के हिरो भी सलमान या शाहरुख ही होते है. जब भी आप उनके साथ अकेले हो तो थोडा रोमांटिक जरुर बनियें. पर ज्यादा रोमांटिक बनने कि कोशीश मत किजिये वरना वो फिर कभी आपके पास नही आयेगी. रोमांटिक का मतलब ये नही कि आप उसके साथ सेक्स की बाते करो. यहाँ रोमांटिक मतलब गाणे गाना या कोई गेम खेलना ईस तरह का रोमांस.

तो ये Article यहाँ समाप्त होता हैं. बाकी के आर्टिकलो में आप लडकियों के बारे में और भी महत्वपुर्ण और राज की बाते जान जायंगे . याद रखिये आप जीतने ज्यादा Article पढ़ेंगे ऊतने ज्यादा लडकि पटाने में माहिर हो जायेंगे.

"मेरी तरफ से आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाऐं"


About Us | Site Map | Privacy Policy | Contact Us | ©2003 Company Name Free Hit Counter